बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में इंडी गठबंधन के नेताओं ने तय कर दी पीएम मोदी की विदाई की तारीख, कहा सरकार बनने पर खत्म कर देंगे अग्निवीर योजना

सासाराम में इंडी गठबंधन के नेताओं ने तय कर दी पीएम मोदी की विदाई की तारीख, कहा सरकार बनने पर खत्म कर देंगे अग्निवीर योजना

SASARAM : सासाराम लोकसभा क्षेत्र के शिवसागर में बिहार सरकार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि 4 जून के बाद जब उन लोगों की सरकार बनेगी तो सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग अपना मिजाज को टनाटन रखिए। तभी आप लोगों को नौकरी फटाफट फटाफट फटाफट मिलेगी। 

तेजस्वी ने कहा की दीदी लोग के खाते में एक लाख रुपए जाएगा खटाखट खटाखट खटाखट और बीजेपी हो जाएगी सफाचट सफाचट सफाचट। उन्होंने शिवसागर के हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा का संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार के पक्ष में वोट मांगा तथा कहा कि जब उनकी सरकार आएगी, तो अग्निवीर योजना को बंद कर दिया जाएगा। साथ ही पुरानी योजनाएं ही लागू होगी और पुराने तरीके से ही सेना में बहाली शुरू होगी।

उनके साथ की भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य भी शिवसागर पहुंचे। साथ ही विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश साहनी भी मौजूद रहे। सभी ने केंद्र की सरकार पर जमकर हमला किया तथा 4 जून को नरेंद्र मोदी की विदाई की तारीख तय कर दी। बता दे कि इस दौरान तेजस्वी प्रसाद यादव के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी किया।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट


Suggested News