बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लिवइन पार्टनर को छोड़ युवक करने जा रहा था दूसरी जगह शादी, नाराज युवती ने उठाया यह खतरनाक कदम

लिवइन पार्टनर को छोड़ युवक करने जा रहा था दूसरी जगह शादी, नाराज युवती ने उठाया यह खतरनाक कदम

DARBHANGA - बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी में 25 अप्रैल को एक मकान में एक महिला की पंखा से लटकती हुई शव को पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है।  पुलिस ने मौत के मामले में खुलासा करते हुए कहा कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि युवती एक युवक के साथ प्रेम करती थी और उसके प्रेमी की शादी परिवार के लोगों के द्वारा कहीं अन्य जगह किया जा रहा था। जिससे आक्रोशित होकर युवती ने खुदकुशी कर ली थी। 

मामले में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार झा ने कहा कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी निवासी बंशीलाल ठाकुर के किराए के मकान में रह रहे अजय यादव अपनी प्रेमिका काजल कुमारी के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे। तथा 25 अप्रैल को काजल का शव संदिग्ध अवस्था में उसके रूम से पंखे से लटकता हुआ मिला। इस मामले में बहादुरपुर थाने की पुलिस ने चौकीदार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसमें बहादुरपुर थाने के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने अनुसंधान के क्रम में मृतिका काजल के प्रेमी अजय यादव को बहेरा थाना अंतर्गत घोघिया नवादा से गिरफ्तार किया।जिसके बाद मामला का खुलासा हुआ। 

पति और छोटी बेटी को भी छोड़ दिया

 नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतिका काजल की पहचान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के अंतर्गत विजयपुर निवासी महावीर गॉड की 23 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में हुई। तथा मृतिका के प्रेमी अजय यादव से 2 वर्ष पहले गोरखपुर में ही मुलाकात हुई थी। जिसके बाद मृतिका काजल ने अपनी 6 वर्षीय पुत्री एवं पति को छोड़कर युवक के साथ दरभंगा जिला के बहेरा थाना अंतर्गत मझौरा गांव आ गई। जहां पर युवक युवती दोनों ऑर्केस्ट्रा में काम करने लगे। इसी क्रम में दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी होने लगे। 

7 मई को युवक करने वाला था शादी

जिसके बाद युवक अजय की शादी की बात घर पर चलने लगे। तो अजय ने 4 माह पूर्व बहादुरपुर थाना अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी में बंसीलाल ठाकुर के किराए के मकान में दोनों रहने लगा। जिसके बाद युवक की शादी बहेड़ा थाना अंतर्गत अदलाम गांव की रहने वाली एक लड़की से शादी 7 मई को ठीक हुई। जिसके बाद मृतिका काजल इस शादी का विरोध करने लगी। इसी दौरान युवक ने युवती को छोड़ अपने घर चला गया।  जिससे आक्रोशित होकर युवती ने खुदकुशी कर ली। इस मामले में प्रेमी अजय यादव के विरोध एफआईआर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Suggested News