बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ब्राह्मण समाज का जुटान, ब्राह्मण महासभा ने किया था आयोजन विप सभापति देवेश चंद्र ठाकुर का बड़ा ऐलान- सीतामढ़ी लोकसभा सीट से लड़ूँगा चुनाव

पटना में ब्राह्मण समाज का जुटान, ब्राह्मण महासभा ने किया था आयोजन  विप सभापति देवेश चंद्र ठाकुर का बड़ा ऐलान- सीतामढ़ी लोकसभा सीट से लड़ूँगा चुनाव

पटना- राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा और परशुराम सेवा संस्थान के अधिवेशन में शिकरत करने के बाद विधानपरिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे सीतामढ़ी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगे.जदयू के वरिष्ठ नेता और विधानपरिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि पार्टी के तरफ से उन्हें हरी झंडी मेल गेई हे. उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव तैयारी में लग गए हैं. 

भाजपा के द्वारा राजस्थान में ब्राह्मण मुख्यमंत्री बनाये जाने पर बिहार विधानपरिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने किसी ब्राह्मण को मुख्यमंत्री नहीं बनाया बल्कि ब्राह्मणों ने मिलकर भाजपा को बनाया है.राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के द्वारा स्वाभिमान महासम्मेलन का आयोजन बापू सभागार में किया गया.  जिसमें ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों का जुटान हुआ , सरकार को ब्राह्मण समाज अपनी ताकत दिखाने के लिए इसका आयोजन किया गया. इसमें शिरकत करने पहुंचे विधानपरिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि वे लोकसभा 2014 में चुनाव लड़ेगे.

इस अवसर पर राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने कहा कि यह स्वाभिमान सम्मेलन में बिहार के कोने-कोने से ब्राह्मण समाज के लोग पटना पहुंचें. ब्राह्मण समाज के लोगों की स्थिति कब सुधरेगी, हमारी स्थिति पर लोग हंसते हैं. इन तमाम मुद्दों को लेकर के चिंतन किया गया.  ब्राह्मण स्वाभिमान सम्मेलन के माध्यम से सरकार को आगाह किया गया कि ब्राह्मण समाज को उनका अधिकार दिया जाए. ब्राह्मण समाज के हर तबके के लोगों को एकत्रित करने का मकसद उनके अधिकारों को लेकर आवाज उठाना है. विद्यालय, शिक्षा, स्वास्थ्य, बदहाल व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति इस सम्मेलन में तैयार किया गया.

Suggested News