कन्हैया के कांग्रेस में आने पर बोले विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा, तेजस्वी महागठबंधन के नेता, कन्हैया सिर्फ कांग्रेस के

कन्हैया के कांग्रेस में आने पर बोले विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा, तेजस्वी महागठबंधन के नेता, कन्हैया सिर्फ कांग्रेस के

PATNA : सीपीआई के फायर ब्रांड नेता कन्हैया कुमार आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं. दिल्ली कांग्रेस कार्यालय में उनके स्वागत की तैयारी भी पूरी हो चुकी है. लेकिन सीपीआई नेता के आने से पहले ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने NEWS4NATION के साथ बातचीत में कहा की कोई भी पार्टी में शामिल होता है तो शक्ति बढती है. कन्हैया अच्छे नेता हैं. लोग उनकी बातों को सुनने के लिए आते हैं. ऐसे में उनके आने से पार्टी को फायदा होगा. कोई भी व्यक्ति पार्टी में आये हम उसका स्वागत करते हैं. 

वहीँ अजीत शर्मा ने कहा की पहले से पार्टी में वरिष्ठ नेताओं और युवाओं के बीच सामंजस्य बैठा है. कन्हैया के आने से यह बना रहेगा. उन्होंने कहा की पार्टी चाहेगी की कन्हैया पंचायतों में जाए और बताएं की नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने को कहा था. क्या वो काम कर रहे हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव में कहा गया की 19 लाख लोगों को रोजगार देंगे. वह नहीं हुआ. कांग्रेस पार्टी ने अर्थव्यवस्था को मजबूत किया. लेकिन केंद्र सरकार उन्हें बेच रही है. वहीँ अजीत शर्मा ने कहा की तेजस्वी महागठबंधन के नेता हैं. जबकि कन्हैया कांग्रेस पार्टी के लिए आ रहे है. उन्होंने कहा की कन्हैया जेएनयू के प्रोडक्ट हैं. हम चाहेंगे की जहाँ जहाँ जेएनयू के प्रोडक्ट हैं. कन्हैया उन्हें कांग्रेस से जोड़े. 

बता दें की कन्हैया कुमार ने CPI के साथ अपने राजनैतिक करियर की शुरुवात की थी. बेगुसराय में कन्हैया बीजेपी के खिलाफ खड़े हुए थे. यह बात अलग है की कन्हैया को जीत हासिल नहीं हुआ. लेकिन अब कांग्रेस में शामिल होकर कन्हैया एक बार फिर चर्चा में आ गए है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News