बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसा तेंदुआ, परिवार वालों ने कमरे में किया बंद,रेस्क्यू में जुटी पुलिस और वन विभाग की टीम

घर में घुसा तेंदुआ, परिवार वालों ने कमरे में किया बंद,रेस्क्यू में जुटी पुलिस और वन विभाग की टीम

रोहतास: जिला के डेहरी में मंगलवार की शाम को में जंगली तेंदुआ घुसने से लोगों में दहशत फैल गई.डेहरी के जगजीवन कॉलेज के पास रिहायशी मोहल्ले में एक तेंदुआ एक घर में घुस गया, तेंदुआ के घर में घुसने की खबर से इलाके  में अफरा- तफरी मच गई.

 बताया जाता है कि जंगल से किसी तरह यह तेंदुआ जगजीवन कॉलोनी के पास के मोहल्ले में घुस गया. रिटायर्ड शिक्षिका शशि प्रभा के घर में जंगली तेंदुआ  घुस गया.  घर के लोगों ने किसी तरह तेंदुए को एक कमरे में बंद कर दिया और स्थानीय पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों की टीम  तेंदुआ के रेस्क्यू में जुटी है. वन विभाग के साथ पुलिस भी है. 

 स्थानीय लोगों मे दहशत का माहौल कायम है. लोगो के बीच चर्चा है आखिर तेंदुआ इस इलाके में आया कैसे? मोहल्ले के लोगों ने बताया कि ठंड के कारण शाम होते ही लोग अपने अपने घरों में थे, तभी मोहल्ले में तेंदुआ आया... तेंदुआ आया... का शोर मचा, तो वह लोग घर से बाहर निकले और स्थानीय पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी.

  वन विभाग के अधिकारी और पुलिस की टीम तेंदुए के  रेस्क्यू में जुटी है. बता दें मुहल्ले के आसपास कोई पहाड़ी और जंगली क्षेत्र नहीं है लेकिन कुछ किलोमीटर की दूरी पर कैमूर की पहाड़ी और जंगल के साथ ही सोन नदी का किनारा है. संभावना है कि  तेंदुआ भटकते हुए इधर पहुंच गया हो. 

रोहतास के रंजन कुमार की रिपोर्ट

Suggested News