रामविलास 'पासवान' के नाम पर चिराग-तेजस्वी कर रहे राजनीति! JDU ने पॉलिटिक्स बंद करने की दी सलाह,कहा- CM नीतीश हर निर्णय लेने में सक्षम

रामविलास 'पासवान' के नाम पर चिराग-तेजस्वी कर रहे राजनीति! JDU ने पॉलिटिक्स बंद करने की दी सलाह,कहा- CM नीतीश हर निर्णय लेने में सक्षम

PATNA: बिहार में पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के नाम पर राजनीति हो रही है।चिराग पासवान और तेजस्वी यादव सीएम नीतीश को पत्र लिखकर कई डिमांड कर रहे हैं। इस पर जेडीयू ने इन नेताओं को करारा जवाब दिया है . जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने रामविलास पासवान के नाम पर राजनीति बंद करने की सलाह दी है। 

पासवान के नाम पर राजनीति बंद करें

खगड़िया में मीडिया से बात करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज कुल दल के नेता स्व. रामविलास पासवान के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। आज हमारे बीच रामविलास पासवान जी नहीं है। सामाजिक परिवर्तन में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। आज उनके नाम पर कुछ डिमांड किया जा रहा है। हमारे मुख्यमंत्री निर्णय लेने के लिए सक्षम हैं। जो भी निर्णय लेना होगा वो लेंगे। लेकिन राजनीत के लिए राजनीतिक दल डिमांड करे यह उचित नहीं है। हमारे मुख्यमंत्री हर निर्णय लेने के लिए सक्षम हैं। 

बता दें, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव लगातार यह मांग कर रहे हैं कि रामविलास पासवान की पुण्यतिथि-जयंती पर राजकीय समारोह आयोजित की जाये। साथ हीं उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित की जाए। वहीं चिराग पासवान की तरफ से आज स्व. रामविलास पासवान की बरसी पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव,लालू यादव समेत अन्य नेताओं को आमंत्रित किया है। बीजेपी के भी कई नेताओं को बुलाया गया है। हालांकि सीएम नीतीश ने चिराग को मिलने के लिए समय देने से मना कर दिया। 

Find Us on Facebook

Trending News