बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD की तरह JDU भी इस बार नहीं खोल पाएगी खाता, सम्राट चौधरी का दावा, फिर से जेल जाएंगे लालू

RJD की तरह JDU भी इस बार नहीं खोल पाएगी खाता, सम्राट चौधरी का दावा, फिर से जेल जाएंगे लालू

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है। इसी कड़ी में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का एक बार फिर नीतीश सरकार और विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछली बार बिहार में राजद का खाता नहीं खुला था और इस बार जदयू का खाता नहीं खुलेगा। वहीं लालू यादव को लेकर कहा कि वह फिर से जेल जाएंगे। 

खाता भी नहीं खोल पाएगा JDU

मालूम हो कि केंद्र की सरकार को सत्ता से हटाने के लिए सभी क्षेत्रीय पार्टी एकजुट हुए हैं। विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A का दावा है कि वह इस बार बिहार में 40 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इस पर बीजेपी के नेताओं द्वारा लगातार पलटवार किया जाता है। बीजेपी के नेताओं के द्वारा भी बिहार में 40 सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया जाता है। इसी कड़ी में सम्राट चौधरी ने एक बार फिर जदयू पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, 2019 में बीजेपी के खिलाफ राजद का खाता भी नहीं खुल पाया था। ऐसे ही इस बार के लोकसभा चुनाव में जदयू का खाता भी नहीं खुलेगा। 

फिर जेल जाएंगे लालू

वहीं लालू परिवार  पर लगातार ईडी की कार्रवाई जारी है। आज की सुनवाई में भी ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में राबड़ी देवी, मीसा भारती सहित तीन लोगों के खिलाफ चार्टशीट दायर की है। जिसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, लालू प्रसाद के लिए यह कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है। 27 साल से लालू प्रसाद यादव का परिवार भ्रष्टाचार का प्रतीक रहा है। लालू यादव को जेल पहुंचाने का काम जदयू और कांग्रेस ने किया। जदयू ने जेल पहुंचाया और कांग्रेस ने लालू यादव को समाप्त कर दिया। लालू यादव सीबीआई के द्वारा जेल गए थे। अब ईडी की कार्रवाई में जेल जाएंगे। लालू यादव के लिए परंपरा है कोई बड़ी बात नहीं है। 

नीतीश के पीएम उम्मीदवार होने पर आपत्ति क्यों

जदयू के द्वारा शुरू से ही सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की जा रही है। लेकिन अन्य विपक्षी दलों की ओर से पीएम उम्मीदवार को लेकर कोई बयान नहीं दिया जाता है। सीपीआई नेता डी राजा के बयान नीतीश कुमार के चेहरे पर अभी तक सहमति न बनने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, नीतीश कुमार का चेहरा बहुत अच्छा है। बुजुर्ग हैं, अनुभवी चेहरा हैं। भले कुछ बीमार चल रहे हैं लेकिन अब इंडिया गठबंधन को चेहरा पसंद नहीं आ रहा है तो हम क्या कर सकते हैं। 

Suggested News