BJP शासित राज्यों से बिहार में हो रही शराब की सप्लाई, पहले उन पर रोक लगाए भाजपाई, छपरा में हुए 30 मौतों पर राजद ने लगाया बड़ा आरोप

BJP शासित राज्यों से बिहार में हो रही शराब की सप्लाई, पहले उन पर रोक लगाए भाजपाई, छपरा में हुए 30 मौतों पर राजद ने लगाया बड़ा आरोप

PATNA : बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब पीने से 31 लोगों की हुई मौत की घटना के बाद सूबे की राजनीति गरमा गई है। शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन जहां इस मुद्दे पर सत्ता  पक्ष और विपक्ष आमने सामने लड़ाई के मूड में नजर आई. वहीं सत्र के तीसरे दिन की भी स्थिति कमोवेश वैसी ही नजर आ रही है। यहां सदन के सत्र शुरू होने से पहले राजद प्रवक्ता व विधायक भाई विरेंद्र ने छपरा में हुई मौतों को लेकर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जिनके घरों में यह घटना हुई है. वह बेहद ही दुखदायी है। लेकिन इन घटनाओं के लिए जिम्मेदार कौन है, उसकी जांच होनी चाहिए। हमारी पार्टी की मांग है कि सरकार इन मौतों की जांच कराए और पता करे कि आखिर यह शराब कहां से उपलब्ध हो रहा है।

भाजपा नेताओं पर लगाया आरोप

भाई विरेंद्र ने इस दौरान भाजपा को निशाने पर लेते हुए जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा बिहार में शराब की सप्लाई बीजेपी शासित राज्यों से होती है। अगर बीजेपी के लोग इन मौतों को लेकर इतने ही चिंतित है तो सबसे पहले उन राज्यों से बिहार में शराब की सप्लाई पर रोक लगाने का काम करे। बीजेपी के बड़े लोग पूरी तरह से इस धंधे में लिप्त हैं। जिसकी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि बीते मंगलवार छपरा के मशरख में जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद बुधवार को विधानसभा में इसको लेकर खूब हंगामा हुआ। यहां तक कि सीएम नीतीश कुमार ने मौतों के लिए बीजेपी को ही जिम्मेदार बताया था। और इस हत्यांकाड पर बीजेपी नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई थी।


Find Us on Facebook

Trending News