बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी में चल रहा दारू का धंधा, दवाई के गोदाम से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी में चल रहा दारू का धंधा, दवाई के गोदाम से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

PATNA : खबर बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी मानी जानेवाली पटना के गोविंदा मित्रा रोड से जुड़ी है। जहां दवा कारोबार के आड़ में दारु के धंधे का खुलासा हुआ है। यहां एक मकान में किराए पर संचालित दवाई गोदाम से पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद  किया है। हालांकि गोदाम में शराब कैसे पहुंची, पुलिस इस बात का पता लगाया जा रहा है।

मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीरबहोर थाना क्षेत्र के जीएम  रोड में रविंद्र सिंह के मकान में दवाई का  गोदाम था। जहां जानकारी मिली थी कि बड़े पैमाने पर शराब की खेप उतारी गई है। जब पुलिस ने वहां छापेमारी की तो गोदाम से 16 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है।  जिसकी अनुमानित कीमत 50 हजार के करीब बताई जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गोदाम में शराब कैसे पहुंचा, इसे कौन लेकर आया था। मकान मालिक को इसकी जानकारी थी या नहीं. इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दवा मंडी में शराब का धंधा चिंता की बात

डीएसपी ने बताया कि दवा मंडी में इस तरह से शराब के कारोबार का होना चिंता की बात है। इस तरह के और मामले भी सामने आ सकते हैं। जिसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News