बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य से शराब की खेप बरामद, होम डिलीवरी करने वाले तस्कर को मद्य निषेध विभाग की पुलिस ने धर दबोचा

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य से शराब की खेप बरामद, होम डिलीवरी करने वाले तस्कर को मद्य निषेध विभाग की पुलिस ने धर दबोचा

PATNA-  बिहार में पूर्ण शराबबंदी को फेल करने में अवैध शराब माफियाओं तस्करो ने अपना नेटवर्क काफी सक्रिय कर रखा है जिसपर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. बिहार मद्य निषेध इकाई पुलिस मुख्यालय पटना टीम ने होम डिलीवरी के लिए लाए गए अवैध विदेशी शराब की बड़ी खेप को दो हुंडई कार के साथ नालंदा हिलसा के रहने वाले मिथलेश यादव तस्कर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है.

 बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में कई माह से रहकर बड़े पैमाने पर अवैध शराब की होम डिलीवरी का धंधा कर रहा था, जिसकी भनक स्थानीय थाना को नहीं लगी . बताया जाता है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर रोड नंबर एक से बहादुर राय के मकान से गुप्त सूचना के आधार पर पटना मद्य निषेध इकाई की टीम ने छापेमारी की है ,जहां से दो हुंडई कार में 197 लीटर विदेशी शराब,6 मोबाइल,13 हजार 500 कैश को बरामद किया है.

 वही मौके से डिलिवरी का धंधा करने वाला सरगना मिथलेश यादव की गिरफ्तारी पुलिस ने की है . मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार मिथलेश यादव अरवल और कैमूर में भी शराब तस्करी मामले में पकड़ा गया था . फिलहाल बरामद शराब यूपी के चंदौली से लाए जाने की बात सामने आया है जिसकी बाजारों में कीमत 3 से 4 लाख बताया जा रहा है.


Suggested News