मदिरा पर नहीं लग रहा लगाम : पटना में शादी पर इंजीनियर दूल्हा ने दी शराब पार्टी, नशे में दोस्त के साथ गिरफ्तार

मदिरा पर नहीं लग रहा लगाम : पटना में शादी पर इंजीनियर दूल्हा ने दी शराब पार्टी, नशे में दोस्त के साथ गिरफ्तार

पटना. बिहार में शराबबंदी के बावजूद अबैध शराब की तस्करी और उसे पीने वाले लोग बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस और अबैध शराब तस्करों का खेल आज भी जारी है. शराब पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की तमाम कोशिश के बाद भी तस्कर अबैध शराब की तस्करी कर पीने वाले लोगों तक शराब मुहैया कराते नजर आ रहे हैं. हालांकि पुलिस की चाक चौबंद गस्ती और रेड के कारण कई बड़े छोटे तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है.

वहीं बिहार में शराबबंदी को लेकर चलाये जा रहे अभियान में बीते दिन होटलों से छापेमारी में कई शराब के शौकीन डॉक्टर और इंजीनियरों को शराब पीने मामले में गिरफ्तार किया गया है. ताजा मामला राजधानी का है, जहां सिविल इंजीनियर देवांशु राज उर्फ विकाश अपने दोस्त राकेश कुमार के साथ शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार हुए है. बताया जा रहा है कि पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फिट रोड से शराब के नशे में दोनों दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल सिविल इंजीनियर दिव्यांशु की शादी महज तीन दिन पहले धूमधाम से हुई थी. पुलिस की माने तो सिविल इंजीनियर दिवांशु NRI कॉलेज भोपाल से बीते वर्ष 2017 में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर वर्तमान में GMCH समस्तीपुर में साइट इंजीनियर के पद पर कार्यरत है और शराब के नशे में इन्हें और इनके दोस्त को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सिविल इंजीनियर और उनके दोस्त पर मद्य निषेध कानून के धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News