बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में शराब से लदा कंटेनर जब्त, 458 कार्टून शराब बरामद, डाक पार्सल की गाड़ी से तस्करी

बेगूसराय में शराब से लदा कंटेनर जब्त, 458 कार्टून शराब बरामद, डाक पार्सल की गाड़ी से तस्करी

बेगूसराय. जिले के मटिहानी थाने की पुलिस ने रामदिरी महाजी टोला से छापेमारी कर एक कंटेनर विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत 25 लाख से अधिक की बताई जा रही है। वहीं छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने जिस गाड़ी से शराब बरामद की है उस डाक पार्सल की गाड़ी के ऊपर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का स्लोगन लिखा हुआ था। लेकिन पुलिस के सतर्कता के कारण एक कंटेनर शराब की बरामदगी हुई। जानकारी के अनुसार मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती को गुप्त सूचना मिली कि रामदिरी महाजी टोला में भारी मात्रा में एक कंटेनर शराब होम डिलीवरी के लिए लाया गया है। 

सूचना मिलते ही मटिहानी थाना की पुलिस ने शनिवार की देर रात रामदीरी गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान संदिग्ध स्थिति में एक डाक पार्सल लिखे कंटेनर को देखा। पुलिस को देखते ही ड्राइवर एवं खलासी फरार हो गए। पुलिस ने जब कंटेनर खोल के देखा तो कंटेनर में भारी मात्रा में विदेशी शराब थी। 

पुलिस शराब भरे कंटेनर को जब्त कर थाने पर ले आयी। ट्रक में 458 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। बरामद शराब का मूल्य करीब 25 लाख रुपये बताई गई है।


Suggested News