बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शराबबंदी रहेगी या खत्म होगी अब सर्वे से होगा फैसला ! सीएम नीतीश के निर्देश पर मंत्री सुनील कुमार का आया बड़ा बयान

बिहार में शराबबंदी रहेगी या खत्म होगी अब सर्वे से होगा फैसला ! सीएम नीतीश के निर्देश पर मंत्री सुनील कुमार का आया बड़ा बयान

PATNA: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार जारी है। वहीं अब राज्य सरकार शराबबंदी का सर्वे कराने वाली है। जिसे लेकर जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में बिहार सरकार के मद्य निषेद मंत्री सुनील कुमार ने बड़ा बयान दिया है। शराबबंदी में सर्वे के काम को लेकर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि एजेंसी को चयनित किया जा रहा है। एजेंसी चयन के बाद डिटेल सर्वे करवाया जाएगा। कौन सी एजेंसी किस तरीके से काम करती है उसी के आधार पर चयनित किया जाएगा और फाइनल सिलेक्शन के बाद काम को शुरू कर दिया जाएगा।

वहीं राजद विधायक के पोस्टर पर उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है। किसी पार्टी की राय यह नहीं है। राष्ट्रीय जनता दल का स्टैंड नहीं है हम लोग इसको सही नहीं मानते हैं । सभी धर्म का सम्मान होना चाहिए। हमारी पार्टी सभी धर्म का सम्मान करती है । राष्ट्रीय जनता दल का मामला है बेहतर है की उनसे आप पूछ ले। हम सभी का सम्मान करते है।

हिट एंड रन कानून को लेकर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि कानून का जो इंप्लीमेंटेशन है और जो प्रभाव पड़ता है वह बड़ा ही नकारात्मक होता है। काफी दिक्कत होती है ट्रांसपोर्टर को लेकिन उसमें कोई भी वाहन चालक होता है इस तरह की बात होती तो सबको लगता है ये ज्यादा है। इस तरह की अगर गलत कानून लाए जाएंगे तो लोग उसका विरोध करेंगे। 

मालूम हो कि, इंडी गठबंधन को लेकर इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। सीट शेयरिंग और पीएम उम्मीदवार को लेकर इंडी गठबंधन का स्टैंड कब तक क्लियर नहीं हुआ है। वहीं इंडिया गठबंधन में किसको कौन सी जिम्मेदारी मिलेगी इसको लेकर जब मंत्री सुनील कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, बड़े नेता डिसाइड करेंगे, हमें जानकारी नहीं है।  

Suggested News