बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में पुलिस अभिरक्षा में शराब तस्कर की खाना खाने के बाद हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सीतामढ़ी में पुलिस अभिरक्षा में शराब तस्कर की खाना खाने के बाद हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SITAMARHI : भारत नेपाल बॉर्डर स्थित भिट्ठा में पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार शराब तस्कर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। मृतक की पहचान चोरौत थाना क्षेत्र के यदुपट्टी वार्ड 1 निवासी जय प्रकाश कापर के रूप में की गई है। घटना के संबंध में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की पुलिस अभिरक्षा में खाना खाने के दौरान जयप्रकाश की तबियत बिगड़ गई थी। जिसे तत्काल थानाध्यक्ष रविकांत कुमार, सुरसंड थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडे, सर्किल इंस्पेक्टर एस अरसद नुमान के द्वारा परिजनो के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इधर मौत की सूचना इसके बाद पुलिस प्रशासन ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुपरी एसडीएम मोहम्मद इम्तियाज अली अंसारी, डीएसपी अत्तनू दत्ता समेत पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी ने स्थिति का जायजा लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराएं जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

बता दे की मंगलवार की रात भिट्ठा थाना क्षेत्र के श्रीखंडी भिट्ठा रातों पुल एनएच 227 पर गस्ती के दौरान पुलिस ने जयप्रकाश को 12 पीस सौफी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कागजी प्रक्रिया करने के बाद जयप्रकाश को सुरसंड थाना के पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया था। 

वही परिजनों को भी गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई थी। एसपी ने बताया की जय प्रकाश कापर तस्करी में कई बार जेल जा चुका है। साथ ही उन्हें कोई आंतरिक बीमारी थी। उन्होंने बताया की जयप्रकाश के भोजन करने के बाद उनके चाचा ने भी उक्त बचे भोजन में से खाया था।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News