बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिजिटल मार्केटिंग का CEO सह मिलेनियर बताने वाला छपरा का शराब तस्कर गिरफ़्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त

डिजिटल मार्केटिंग का CEO सह मिलेनियर बताने वाला छपरा का शराब तस्कर गिरफ़्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त

छपरा. बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद राज्य में शराब को लेकर सख्त नियम बनाए गए । राज्य में शराब तस्करों पर कडाई करने के बाद भी शराब तस्करी में अच्छी आय होने के कारण शराब तस्कर शराब से मोह भंग नहीं कर पा रहे हैं। अब अच्छे खासे परिवार के युवा भी शराब तस्करी करते हुए पकड़े जा रहें हैं। छपरा शहर के कुछ ऐसे ही युवाओं को बीती रात को पुलिस ने शराब तस्करी करते हुए पकड़ा है। जानकारी के अनुसार दो कारो के अंदर छिपाकर यूपी से शराब की खेप को लेकर सारण आ रहे तस्करों को गोपालगंज पुलिस ने पकड़ा है। तस्करों के पास से पुलिस ने कुल 2088 शराब की बोतलें बरामद की है। 

घटना के संबंध में बताया गया कि गोपालगंज पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मीरगंज थाना पुलिस छाप गांव के निकट वाहनों की जांच कर रही थी। इसी क्रम में यूपी की ओर से आ रही एक कार का चालक पुलिस को देखकर भागने लगा मौके पर मौजूद पुलिस ने पिछा कर कार चालक को पकड़ा.

कार की तलाशी ली तो पुलिस को कार के अंदर छिपाई गई 1224 शराब की बोतलें मिली. पुलिस ने कार को जब्त कर कार में सवार सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र के मौना चौक निवासी राजू ब्याहुत व मनमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। 

वहीं दूसरी ओर फुलवरिया थाने के बंशी बतराह गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार से 864 बोतल शराब के साथ कार सवार सारण जिला के नगर थाना क्षेत्र के मोना मौहल्ला निवासी अभिषेक कुमार, गोविंद कुमार एवं रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है।


Suggested News