बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों का तांडव, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों का तांडव, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराब तस्करों का मनोबल खासा बढ़ा हुआ है. धंधेबाज अब अधिकारियों पर हमला करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. वहीं मुजफ्फरपुर  में एक बार फिर शराब तस्करों ने मद्य निषेध विभाग टीम पर हमला किया है. मद्य निषेध विभाग टीम छापेमारी करने गई मुजफ्फरपुर पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. इसमें कई पुलिस कर्मी  को गंभीर चोटें आई है. वही इस घटना के बाद पुलिस भी कार्रवाई करते हुए उक्त गांव से कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मद्य निषेध विबाग की टीम भाग खड़ी हुई

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के अंबारा तेज सिंह पंचायत के रेवा डीह गांव की है. जहां मुजफ्फरपुर मद्य निषेध विभाग की टीम ने सोमवार को अवैध शराब के खिलाफ़ छापेमारी की थी और सूचना मिलने के बाद दुबारा उसी गांव में सरैया थाना के पुलिस के साथ एक बार फ़िर छापेमारी करने पहुंची थीं. इसी बीच स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और छापेमारी करने पहुंचे पुलिस टीम पर हमला कर दिया .जिसके बाद मद्य निषेध विभाग की टीम वहां से भागना पड़ा. 

सरैया पुलिस टीम पर हमला

सरैया थाना की पुलिस को स्थानीय लोगों ने घेर लिया वहीं स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस पर किए गए हमले में जहा एक तरफ़ सरैया थाने की पुलिस गाडी क्षतिग्रस्त हो गई तो वही इस हमले में कई पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वही इस घटना की सूचना जैसे ही सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन को लगी तत्काल  वे दल बल के साथ अंबारा तेज सिंह पंचायत के रेवा डीह गांव मे पहुंचे और हमले में घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

कई लोग हिरासत में

 एक बार फ़िर कई थानों की पुलिस  अंबारा तेज सिंह पंचायत के रेवा डीह गांव मे पहुंच छापेमारी कर गांव से कई लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

तीन पुलिसकर्मी घायल

वही मामले में सरैया थाना की पुलिस ने बताया कि सोमवार को मध्य निषेध विभाग की टीम के साथ अवैध शराब के खिलाफ़ छापेमारी करने थाना क्षेत्र के सरैया थाना के अंबारा तेज सिंह पंचायत के रेवाडीह गाँव में पहुंचें. जहां टीम को देखते ही स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया हालाकि हमला होने के बाद मद्य निषेध विभाग की टीम वहां से निकल गई लेकिन सरैया थाना की पुलिस गाड़ी को स्थानीय लोगों ने घेर लिया. हमले में तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए हैं . वही पुलिस ने भी छापेमारी कर गांव से कई लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News