बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए धड़ल्ले से हो रही है शराब की तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा

लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए धड़ल्ले से हो रही है शराब की तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा

PATNA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में लोकसभा चुनाव में खपाने की मकसद से भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस भी इन तस्करों पर नकेल कसने के लिए तमाम कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में मध्य निषेध विभाग को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने एक ट्रक से 6500 लीटर विदेशी शराब सहित ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।  

दरअसल, मध्य निषेध विभाग पटना और मुजफ्फरपुर के  मनियारी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। टीम ने मनियारी थाना क्षेत्र के काजिंदा चौक के समीप स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप से शुक्रवार की देर रात एक ट्रक से तकरीबन 6500 लीटर विदेशी शराब के साथ ट्रक चालक और मौके पर ट्रक से  शराब की खेप को अनलोड करने पहुंचें पिकअप चालक को गिरफ्तार किया। जिसके बाद गिरफ्तार दोनों वाहन चालक से पुलिस ने पुछताछ के बाद कुछ स्थानीय शराब कारोबारी को भी चिन्हित कर चुकी है।

वहीं आज मनियारी थाने की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार दोनों वाहन चालक को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां से दोनों वाहन चालक को न्याय हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर मनियारी थाने में कार्यरत एलटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि कल एक ट्रक पिकअप और स्कॉर्पियो से तकरीबन 6500 लीटर विदेशी शराब की खेप को जब्त किया गया था। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिनको पूछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

रिर्पोटर- मनी भुषण शर्मा

Suggested News