बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मध्याह्न भोजन में छात्रों को परोसा गया छिपकली मरा हुआ जहरीला भोजन, 35 से ज्यादा बच्चे अस्पताल में भर्ती

मध्याह्न भोजन में छात्रों को परोसा गया छिपकली मरा हुआ जहरीला भोजन, 35 से ज्यादा बच्चे अस्पताल में भर्ती

CHHAPRA : बड़ी खबर छपरा जिले से सामने आई है। जहां मध्याह्न भोजन करने के बाद माध्यमिक स्कूल के 35 के करीब बच्चों की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद सभी बच्चों को लोगों की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सिविल सर्जन की मौजूदगी में सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है। 

मामला छपरा के डोरीगंज थाना के डूमरी पंचायत वार्ड नं.2 में  टिकुरिया टोला माध्यमिक विद्यालय में बच्चों को मिड डे मिल में बच्चों को जहरीला भोजन परोसा गया। जिसके बाद एक के बाद एक 35 से ज्यादा बच्चों की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन फानन में फोन कर एंबुलेंस बुलाई गई और सभी बच्चों को सदर अस्पताल लाया गया। वहीं अपने बच्चों की तबीयत खराब होने ने सूचना मिलने के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। 

खाने में परोसी गई मरी हुई छिपकली

लोगों ने बताया कि बच्चों को खाने में मरी हुई छिपकली परोसी गई थी।  जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हुई थी। लोगों ने बताया कि स्कूल के खाने में आए दिन ऐसी शिकायत मिलती रहती है। यहां ठेकेदार द्वारा बच्चों के खाने में गुणवत्ता का भी ख्याल नहीं रखा जाता है। 

बीडीओ ने की 35 बच्चों की पुष्टि

मामले में जहां परिजनों ने बताया है कि 50 से ज्यादा बच्चे बीमार हैं, वहीं अस्पताल पहुंचे बीडीओ ने 35 बच्चों के बीमार होने की पुष्टि की है। वहीं सीएस ने बताया कि बच्चों की स्थिति पर नजर रखी जा रही है। साथ ही खाने के सैंपल जमा करने के लिए कहा गया है।


Suggested News