लोजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश और पारस का किया पुतला दहन,नीतीश को बताया खिलाड़ी तो पारस को कहा अवसरवादी

लोजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश और पारस का किया पुतला दहन,नीतीश को बताया खिलाड़ी तो पारस को कहा अवसरवादी

BUXAR :  लोजपा में परिवार का अंतर कलह अब बिहार की सड़कों पर देखने को मिल रहा है. चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच की खींचतान बिहार के अन्य जिलों सहित बक्सर में भी देखने को मिल रही है. इसको लेकर चिराग के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने आज सड़कों पर उतर कर पशुपति पारस और नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंक कर विरोध जताया. 

इस दौरान जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि लोजपा चिराग पासवान की पार्टी है और चिराग पासवान का ही रहेगी. पशुपति पारस ने चिराग के पीठ में छुरा भोंकने का काम किया है. चिराग पासवान के लिए हर एक एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर लोकतांत्रिक तरीके से इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाएंगे. जिला अध्यक्ष ने कहा कि चाचा भतीजे के आपसी परिवारिक लड़ाई का फायदा उठाते हुए पशुपति पारस को मोहरा बनाकर सीएम नीतीश कुमार ने पूरा खेल खेला है. चिराग पासवान और पशुपति पारस दोनों इलेक्शन कमीशन गए हैं. फैसला जो भी हो, लेकिन एक-एक कार्यकर्ता चिराग पासवान के साथ है और इस लड़ाई को अंजाम तक ले जाएंगे. 

साथ हीं चिराग पासवान के अन्य दलों के साथ समर्थन पर बोलते हुए लोजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. ऐसे में चिराग पासवान हमारे राष्ट्रीय नेता हैं और उनका जो भी निर्णय होगा. हम उसके साथ हैं. सूबे में कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन करने को लेकर चिराग पासवान के वायरल ऑडियो के बारे में पूछने पर अखिलेश सिंह ने कहा कि चिराग पासवान बोले या ना बोले कार्यकर्ताओं को पता है कि अपने नेता के लिए उन्हें क्या करना है. ऐसे में लोजपा का एक-एक युवा कार्यकर्ता चिराग पासवान के साथ खड़ा है और हमेशा रहेगा. 

बक्सर से संजय उपाध्याय की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News