भाजपा के किसी नेता को बिहार की कमान दें नीतीश कुमार, सद्बुद्धि के लिए लोजपा कार्यकर्ताओं ने की हाईकोर्ट मजार पर चादरपोशी

भाजपा के किसी नेता को बिहार की कमान दें नीतीश कुमार, सद्बुद्धि के लिए लोजपा कार्यकर्ताओं ने की हाईकोर्ट मजार पर चादरपोशी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जिन जिन विधानसभा क्षेत्रों में जदयू ने अपने उम्मीदवार खड़े किये थे. वहां लोजपा ने अपने प्रत्याशी खड़ा कर दिया. कई सीटों पर इसका खामियाजा जदयू को भुगतना पड़ा. 

जदयू मात्र 43 सीटें ही जीत पाई. आज भी लोजपा नीतीश कुमार के विरोध में खड़ी है. इसी सिलसिले में आज लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना के हाई कोर्ट मजार पर चादर पोशी की. 

बताया गया की कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सद्बुद्धि के लिए चादरपोशी की. लोजपा के मीडिया प्रभारी ने कहा की नैतिकता की बात करने वाले नीतीश कुमार में जरा भी नैतिकता है तो भारतीय जनता पार्टी के किसी नेता को बिहार की कमान संभालने का मौका दें. 

क्योंकि आपको बिहार की जनता ने नाकारा है. आपको सिर्फ 43 सीटें आई है और बीजेपी को 74 सीटे मिली है. इसलिए बीजेपी को जनता ने मेंडेन्ट दिया है. इसलिए आप से आग्रह है कि जरा सी भी नैतिकता है तो आप मुख्यमंत्री पद की शपथ ना ले.


पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News