पिता के देहांत के बाद चुनाव को लेकर फिर एक्शन में आए चिराग, एलजेपी ने की चुनाव अभियान समिति की घोषणा

पिता के देहांत के बाद चुनाव को लेकर फिर एक्शन में आए चिराग, एलजेपी ने की चुनाव अभियान समिति की घोषणा

Bihar : बिहार में चुनावी मौसम है. ऐसे में सभी पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. एलजेपी चीफ चिराग पासवान भी चुनाव से पहले सक्रिय हो गए हैं. पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद चिराग पासवान अब हिंदू धर्म के रीति रिवाज के क्रिया कर्म के साथ पार्टी की रणनीति बनाने में भी जुट गए हैं. एक तरफ जहां चिराग वर्चुअल मिटिंग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ चुनाव से जुड़ी पार्टी की समितीयों के गठन में भी जुट गए हैं.

चिराग पासवान ने चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी है. इस चुनाव अभियान समिति में 15 सदस्य शामिल किए गए हैं. चिराग के अलावा इस समिति में उनके चाचा पशुपति कुमार पारस, चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज, सांसद चंदन सिंह, सांसद वीणा देवी, पूर्व सांसद सूरजभान सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और विधायक राजू तिवारी, पार्टी के प्रधान महासचिव शहनवाज अहमद शामिल है. 

आपको बता दें कि पार्टी ने इस अभियान समिति में उन लोगों को भी जगह दिया है, जो हाल में ही दूसरे दलों को छोड़कर लोजपा में शामिल हुए हैं. उसमें पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, भाजपा से लोजपा में आए राजेंद्र सिंह, रामेश्वर चौरसिया और उषा विद्यार्थी शामिल है. वहीं इन 13 लोगों के अलावा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पासवान और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशरफ अंसारी भी इस समिति में शामिल हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News