चिराग का नक्सलियों के साथ सांठगांठ! गंभीर आरोप के बाद LJP की सफाई-पार्टी हमारी मां,अपमान बर्दाश्त नहीं

चिराग का नक्सलियों के साथ सांठगांठ! गंभीर आरोप के बाद LJP की सफाई-पार्टी हमारी मां,अपमान बर्दाश्त नहीं

PATNA: लोजपा ने इस बार के चुनाव में जेडीयू को हराने की चाल चली।चिराग पासवान अकेले ही चुनावी मैदान में उतरे लेकिन बिहार की जनता ने उनको हैसियत बता दी। उनकी पार्टी लोजपा को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ा। चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद लोजपा में विद्रोह की स्थिति है। पार्टी के अंदर नाराजगी को दबाने को लेकर बागी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। फिर भी लोजपा के अंदर विद्रोह की आग सुलग रही है। विद्रोही नेता केशव सिंह को लोजपा के एक दूसरे नेता ने फोन पर धमकी भी दी है। पार्टी से बगावत करने वाले लोक जनशक्ति पार्टी के नेता केशव सिंह ने अमर आजाद नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. केशव सिंह ने आरोप लगाया है कि आजाद ने उन्हें 6205177640 नंबर से कॉल कर धमकी दी थी. उन्होंने अमर आजाद पर भीम आर्मी और नक्सलियों से जुड़े होने का आरोप भी लगाया है. केशव सिंह ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी नक्सलियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

लोजपा की सफाई

इधऱ लोजपा ने कहा है कि लोक जनशक्ति पार्टी हमारी मांके समान है। अपमना कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। लोजपा के बिहार प्रदेश के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा लिया गया फैसला पार्टी हित में था. लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार में अकेले चुनाव लड़ने से फायदा हुआ है. हर जिले में लोक जनशक्ति पार्टी का जनाधार बढ़ा है.


पार्टी के पूर्व महासचिव केशव सिंह पार्टी नेतृत्व पर गलत आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल कर अपनी पहचान बनाना चाहते हैं. शायद वे भूल गए हैं की लोक जनशक्ति पार्टी ने उन्हें 2015 में चुनाव लड़ा कर एक पहचान दिलाई. ऐसे लोग जो पार्टी में रहकर पार्टी को कमजोर करने की कोशिश करते रहते हैं. इन को पार्टी से निकाल कर सही कार्य किया गया है.

 

Find Us on Facebook

Trending News