लोजपा (रामविलास) का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- 'चले थे श्री बाबू बनने, लेकिन सत्ताभोगी कुकृत्य ने बना दिया कलंक'

लोजपा (रामविलास) का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- 'चले थे श्री बाबू बनने, लेकिन सत्ताभोगी कुकृत्य ने बना दिया कलंक'

पटना. लोजपा (रामविलास) के प्रवक्ता नवल शर्मा ने सीएम नीतीश और जदयू पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चले थे बाबू बनने, लेकिन उनके सत्ताभोगी कुकृत्य ने बिहार के दामन पर एक अमिट दाग लगा दिया है। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का प्रेस कॉन्फ्रेंस एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी जैसा रहा।

नवल शर्मा ने कहा कि ललन सिंह को बताना चाहिए था कि 2017 में भ्रष्टाचार के जिन मुद्दों को लेकर आपने तेजस्वी का साथ छोड़ा, क्या उनका जवाब मिल गया? क्या अब तेजस्वी भ्रष्टाचार मुक्त हो गए? और अगर चार लोगों के कहने पर नीतीश कुमार 2017 में एनडीए में शामिल हुए थे तो इस बार कितने लोगों के कहने पर तेजस्वी के साथ चले गए? इन चार लोगों ने नीतीश कुमार की आंखों पर पट्टी बांध दिया था? कभी भ्रष्टाचार को मुद्दा बना तेजस्वी को छोड़ा तो कभी साम्प्रदायिकता को मुद्दा बना भाजपा को छोड़ा।

नवल शर्मा ने कहा कि जदयू नेताओं को वह दौर याद करना चाहिए, जब लालू के डर से नीतीश दूबके रहते थे। उस दौर में बीजेपी ने ही उंगली पकड़ के इनको बिहार घुमाया। बीजेपी के सामाजिक आधार का इस्तेमाल करके नीतीश जी बिहार घूमे और नेता बने और आज उसी भाजपा की पीठ में खंजर भोंक दिया। दूसरों को गठबंधन धर्म की शिक्षा देने वालों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि इन्होंने बिहार में लोजपा, बसपा और खुद राजद के साथ क्या सलूक किया है। उन्होंने कहा कि चले थे श्री कृष्ण बाबू की बराबरी करने और बन गए बिहार की राजनीति का अमिट धब्बा, एक ऐसा दाग, जिसे गंगाजल भी साफ न कर पाए।

नवल शर्मा ने कहा कि जब आत्मबल कमजोर हो तो झूठ बोलने का सलीका भी व्यक्ति भूल जाता है। यही हाल जदयू और इसके नेताओं का है। नीतीश कुमार के सत्ताभोगी कुकृत्य का बचाव एक असंभव सा कार्य है और इस असफल प्रयास में जदयू के नेताओं की कलई खुल जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News