बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुत्र मोह में लोजपा सांसद ने पार्टी को किया दरकिनार, पहले राजद से दिलवाया अपने बेटे को टिकट, अब चुपके-चुपके कर रहे हैं प्रचार

पुत्र मोह में लोजपा सांसद ने पार्टी को किया दरकिनार, पहले राजद से दिलवाया अपने बेटे को टिकट, अब चुपके-चुपके कर रहे हैं प्रचार

SAHARSA : सहरसा जिले का सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट राज्य के हॉटसीटों में शामिल है. कारण साफ है कि लोजपा के खगड़िया सांसद मखबूब अली कैसर के पुत्र युसूफ सलाउद्दीन ने राजद का दामन थाम क्षेत्र में लालटेन जलाने चुनावी अखाड़े में हैं. उधर लोजपा ने भी अपने पार्टी से संजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है. सांसद अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते नहीं दिख रहे हैं. लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर पुत्र मोह के आरोप लग रहा हैं. 

वही लोजपा सांसद महबूब अली कैसर ने बताया कि उनका पुत्र राजद से चुनाव लड़ रहा है. उनके साथ मेरी शुभकामना है. लेकिन लोजपा के जो प्रत्याशी है. उन्होंने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नही किया है. इसलिये हम उनके किसी कार्यक्रम में भाग नही लिए है. वही लोजपा सांसद के पुत्र सिमरी बख्तियारपुर सीट से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार युसुफ सलाउद्दीन ने इससे इंकार किया और कहा कि उनके पिता लोजपा पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और लोजपा के लिए लगातार कैंपेनिंग कर रहे हैं. जगह जगह प्रचार में जा भी रहे हैं. जरूरत पड़ने पर सिमरी बख्तियारपुर में भी अपने पार्टी के लिये चुनाव प्रचार का काम करेंगे. 

दूसरी ओर लोक जनशक्ति पार्टी से प्रत्याशी बनाये गए संजय सिंह ने कहा कि खगड़िया लोकसभा सांसद पार्टी के वरिष्ठ नेता पुत्रमोह में पड़ गये हैं. तभी तो वे अपनी पार्टी के लिए कहीं भी प्रचार करते नहीं दिख रहे हैं. उन्हें जनसंपर्क एवं कार्यालय उद्घाटन में शामिल होने को आमंत्रण दिया गया. लेकिन वे कभी नहीं आये. सांसद ने पुत्रमोह में पार्टी धर्म को दरकिनार कर दिया है. 

प्रत्याशी ने कहा कि राजनीतिक जीवन में आये लोगों के लिए पार्टी धर्म सर्वोपरि होता है. लेकिन लोजपा सांसद नहीं निभा पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी पार्टी आलाकमान को दे दी गई है. पार्टी को भी सारी बातों की जानकारी पूर्व से है. उनके संबंध में जो भी निर्णय लेना होगा, पार्टी लेगी. लोजपा सांसद पर लग रहे इन आरोपों पर पार्टी क्या कार्रवाई करती है. करती है भी या नहीं, यह देखना होगा. यहां भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नैतिकता की परीक्षा हो जायेगी.


Suggested News