BIHAR NEWS : लॉक डाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस से दुकानदारों ने की हाथापाई, लाठी से किया हमला

BIHAR NEWS : लॉक डाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस से दुकानदारों ने की हाथापाई, लाठी से किया हमला

SAMASTIPUR : जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने को लेकर सरकार के द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है. ऐसे में पुलिस प्रशासन की टीम नियमों का पालन करवाने के लिए काफी एक्टिव है. इसके बावजूद कुछ लालची दुकानदारों के द्वारा खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ताजा मामला समस्तीपुर शहर के मारवाड़ी बाजार का है. जहां रोक के बावजूद चोरी छुपे दुकान खोल कर बैठे हुए दुकानदारों को जब लॉकडाउन का पालन करने को लेकर पुलिस टीम के द्वारा कहा गया तो कुछ दुकानदारों के द्वारा पुलिस टीम के साथ हाथापाई की गई. 

इस दौरान दुकानदारों ने पुलिस टीम पर लाठी और हाथ से हमला भी किया. जब पुलिस के द्वारा दुकानों को बंद करने के बारे में कहा गया तो दुकानदार आक्रोशित हो गए हैं और पुलिसवालों के साथ ही बदतमीजी शुरु कर दी. इसके पहले भी उजियारपुर में लॉक डाउन का पालन को पहुंची पेठिया में पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया था. 

मौके पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बताया कि पुलिस सरकार के आदेश का पालन कराने पहुंची थी. लेकिन लोगों ने पुलिस को देखते ही हमला बोल दिया. सबसे बड़े ताज्जुब की बात है कि इतना सब हो जाने के बावजूद भी पुलिस का कोई आला अधिकारी अथवा सीओ के द्वारा घटनास्थल पर नहीं पहुचें. इससे कहीं ना कहीं पुलिस टीम का मनोबल भी टूटेगा. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News