बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन के बावजूद नहीं मान रहे लोग, मजबूरन पुलिस को उठाना पड़ रहा डंडा

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन के बावजूद नहीं मान रहे लोग, मजबूरन पुलिस को उठाना पड़ रहा डंडा

Bhagalpur :  जिले के नवगछिया अनुमंडल में कोरोना संक्रमण काफी तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। अबतक यहां आमलोगों और प्रशासनिक और स्वास्थ्यकर्मियों समेत तकरीबन 200 से अधिक लोग कोरोना की चपेट में है। 

बढ़ते संक्रमण को देखते है राज्य सरकार द्वारा 16 जुलाई से लागू किये गये लॉकडाउन के पहले से ही यहां लॉकडाउन लगाया था, लेकिन लोग है कि मानने को तैयार नहीं है। लोग बेवजह सड़कों पर बाजार में भीड़ लगाते नजर आ रहे है। 

लोगों द्वारा लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लंघन करता देख अब पुलिस को मजबूरन सख्ती बरतनी पड़ रही है। 

कोरोना से जंग जीतकर वापस डयूटी पर लौटे नवगछिया थानाध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा ने शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को ललेकर डंडा उठा लिया है। उन्होंने पहले मंगलवार को बाजार क्षेत्र में माइकिंग कर लोगों को सचेत किया, लेकिन दुकानदार और आमलोगों पर इसका कोई असर नहीं दिखा। आज बुधवार को बाजार पुनः बाजार में वहीं स्थिति दिखी। जिसके बाद नवगछिया थाना अध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा के नेतृत्व में नवगछिया पुलिस ने लाठी डंडे बरसाकर बाजार क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग कर बाजार को पूर्णतया बंद करा दिया है। 

बताते चलें कि इस मुहिम में नवगछिया पुलिस की टीम लगातार कार्य कर रही है। जिससे आम जन काफ़ी खुश होकर नवगछिया पुलिस के कोरोना योद्धा की प्रशंसा कर रहें हैं।

नवगछिया से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News