मारपीट में घायल युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मारपीट में घायल युवक की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BAGAHA : जिले में एक युवक के साथ मारपीट के बाद उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद युवक के शव के साथ परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने रामनगर के बस स्टैंड के पास प्रदर्शन किया. उन्होंने बांस और खंभें की मदद से अम्बेडकर चौराहे को जाम कर दिया. जिससे एक ओर बगहा और नरकटियागंज मार्ग पूरी तरह बाधित हो गया. वहीं दूसरी ओर नगर में घुसना और निकलना मुश्किल हो गया. 

उन्होंने इसके आसपास टायर जला कर आगजनी भी किया. सड़क बाधित होने की खबर मिलते ही एसडीपीओ अर्जुन लाल धरना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की. एसडीपीओ और थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह की पहल के बावजूद मृतक के परिजन और ग्रामीण मानने को राजी नहीं हुए. कभी डीएम तो कभी एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े रहे. मृतक के पिता के साथ थानाध्यक्ष के लिखित आश्वासन के बाद जाकर मामला शांत हुआ. इस बीच सड़क जाम में फंसे यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ गया. 

गौरतलब है कि बीते रविवार को रामनगर थाना क्षेत्र के नवगांवा का एक युवक की अपने पड़ोसी से जमीनी विवाद में मारपीट हो गई. इस वजह से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इलाज के क्रम में उसकी मौत गोरखपुर में हो गई. मृतक की पहचान मंटु राम के रूप में हुईं हैं. घटना थाना क्षेत्र के नवगावा गांव की हैं. मारपीट के दौरान मृतक का पिता भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. 

मृतक के पड़ोस में रहने वाले रामबचन राम के साथ आपसी विवाद में गाली गलौज फिर मारपीट होने लगा. जिसमें मंटु व उसके पिता गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहाँ नाजुक स्थिति को देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया गया. फिर वहां भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो गोरखपुर ले जाया गया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News