ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, लोगों ने किया जमकर हंगामा

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, लोगों ने किया जमकर हंगामा

CHAPRA : शहर के सबसे व्यस्तम नगर निगम चौक पर अचानक उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया. जब एक युवक ने बाइक चलाते वर्दी धारी को पकड़कर पुलिस के समक्ष खड़ा कर दिया. जिसके बाद मौजूद पुलिस कर्मियों व मौजूद अन्य लोगों के बीच बहस छिड़ गई. वही पुलिसकर्मियों को हल्की धक्का मुक्की का भी सामना करना पड़ा. 

बताते चले कि छपरा नगर निगम चौक के समीप यातायात पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालो का प्रतिदिन चालान काटा जा रहा है. फिर भी इसका व्यापक असर आम जन के बीच नहीं दिख रहा है. इसके बावजूद पुलिस कर्मी अपने कार्यो को बखूबी अंजाम दे रहे है. वही कुछेक वाहन चालकों की पुलिस द्वारा अनदेखी करता देख स्थानीय युवाओं में आक्रोश व्याप्त होता गया. जिसका नतीजा पुलिस के जवान व युवक के बीच बहस शुरू हो गई व एक दूसरे को देख लेने की बात कही गई. 

युवकों का कहना है कि जब यातायात नियम सबके लिए बराबर है तो पुलिस कर्मी द्वारा नियमों का उल्लंघन करने वालों का बराबर चालान काटा जाए. न कि चेहरा व पहचान देखकर. वही पुलिसकर्मियों ने भी नियम कानून का हवाला देना शुरू कर दिया. 

जिसपर पुलिस व पब्लिक के बीच हंगामा हो गया. इसी बीच नगर थाना के वरीय पुलिसकर्मीयों को सूचना दी गई. दल बल के साथ पहुंचे दारोगा द्वारा बीच बचाव से मामले को शांत कराया गया. इसके लिए पुलिसकर्मियों द्वारा हंगामा कर रहे युवाओं को खदेड़ा गया. साथ ही हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. 

छपरा से राकेश सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News