अरवल में लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को पूरा करने का लिया गया संकल्प

अरवल में लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को पूरा करने का लिया गया संकल्प

ARWAL : अरवल मे लोजपा कार्यकर्ताओ की ओर से बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक मे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को पूरा करने के लिये चर्चा किया गया. 

बैठक का नेतृत्व करते हुये लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र रंजन ने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को पूरा करने के लिए लोजपा कार्यकर्ताओ की बैठक हुई. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन बिहार के विकास का रोड मैप है. 

देशभर में बिहार को नम्बर वन राज्य बनाना चिराग पासवान का पहली प्राथमिकता है. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन के अंतर्गत बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए बेहतर से बेहतर ब्यवस्था होने की भी बात कही ताकि उच्च शिक्षा प्राप्त करने और ईलाज के लिए दूसरे प्रदेशों में जाने की जरूरत नही पड़े. बिहार  के सभी नियोजित शिक्षक को वेतनमान एवं स्थायीकरण करने की ब्यवस्था इस विजन में शामिल है.  सत्येंद्र रंजन ने कहा कि बिहार में बन्द पड़े जुट मिल, पेपर मिल, चीनी मिल को चालू कराने का प्रावधान इस विजन में शामिल किया गया है. 

नये उद्योग लगाने की इस विजन में विशेष ध्यान दिया गया है. पर्यटन के क्षेत्र मे काफी काम करने की जरूरत है. रंजन ने कहा कि चिराग पासवान का स्पष्ट कहना है कि लोजपा क्रिमिनल, क्राइम ,भ्रष्टाचार से कोई समझौता नही करेगी. बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जो भी निर्णय लेंगे. उस निर्णय के साथ लोजपा कार्यकर्ता खड़ा रहेगा. लोजपा की बैठक में उमेश यादव, नरेश पासवान ,शिव कुमार पासवान ,मृत्युंजय यादव ,सिकन्दर पासवान ,संजय कुमार ,विजय पासवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भाग लिए. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News