नीतीश के दबंग मंत्री के ‘पीए’ की हेकड़ी देखिए, पुलिसकर्मियों को बीच सड़क पर बोलने लगे अनाप-शनाप

नीतीश के दबंग मंत्री के ‘पीए’ की हेकड़ी देखिए, पुलिसकर्मियों को बीच सड़क पर बोलने लगे अनाप-शनाप

पटना. नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव एक बार फिर से विवादों में घिर आए हैं. इस बार कारण उनके अधिकारी बने हैं जो पटना में मंत्री को गाड़ी को बीच सड़क पर खड़ी करने के कारण पुलिस से उलझते दिखे. बुधवार को वीरचंद पटेल पथ पर राजद कार्यालय के पास सड़क पर सहकारिता मंत्री के नेमप्लेट वाली गाड़ी खड़ी थे. वहां मौजूद यातायात पुलिस वालों ने जब गाड़ी में मौजूद लोगों को वहां से गाड़ी हटाने कहा तो वे पुलिस से उलझ पड़े. 

मौजूद शख्स कहने लगा कि वीआईपी की गाड़ी कहां लगेगी? एसपी को बुलाऊँ. प्रधानमंत्री का कार कहां लगेगा. गाड़ी कोई गलत रास्ते पर नहीं है. वहां मौजूद कुछ गाड़ियों की ओर इशारा करते हुए कहने लगे कि हिम्मत है तो लालू यादव की गाड़ी हटा दो. हालांकि पुलिसकर्मियों से उलझता देख जब वहां मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई और मीडिया ने भी पूरे मामले को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया तो वह व्यक्ति मंत्री की गाड़ी को लेकर वहां से तेजी से फरार हो गया. 

दरअसल, जिस जगह पर गाड़ी खड़ी की गई थी वह मुख्य रास्ता है. साथ ही एक कॉर्नर होने के कारण वहां गाड़ी खड़ी करने से रास्ता अवरुद्ध हो गया. इसी कारण पुलिस वालों ने गाड़ी हटाने कहा तो मंत्री की गाड़ी में मौजूद शख्स पुलिस से उलझ गए. मौजूद पुलिसवालों ने कहा कि गाड़ी में मौजुद शख्स पुलिस से अनाप शनाप बोलने लगे. हालांकि इसे लेकर वरीय पुलिसवाले कुछ भी बोलने से बचते रहे. 

सुरेन्द्र यादव इसके पहले भी विवादों में रहे हैं. मंत्री बनने के बाद उनकी सार्वजनिक मंच पर उनकी अमर्यादित भाषा का वीडियो वायरल हुआ था. सुरेन्द्र यादव राजद कोटे से मंत्री हैं. उनको राजद के दबंग विधायकों में माना जाता है. 


Find Us on Facebook

Trending News