देख लीजिए स्वास्थ्य मंत्री जी! अब सरकारी अस्पताल में बंदियों को कॉलगर्ल की सुविधा भी मिलने लगी है

देख लीजिए स्वास्थ्य मंत्री जी! अब सरकारी अस्पताल में बंदियों को कॉलगर्ल की सुविधा भी मिलने लगी है

DESK : बिहार के सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले। लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को किसी होटल से कम खातिरदारी नहीं होती है। कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था। लेकिन अब तो सारी हदें पार हो गई। अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया। कैदी वार्ड में जमकर मस्ती हुई।

पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा है। जहां कैदीवार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। यहां इलाज के लिए लाए गए सजाएफ्ता कैदी के लिए बकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था। जिसके संग बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थी। हालांकि यह सुविधा किस सजाएफ्ता बंदी के लिए दी गई थी, उसका नाम स्पष्ट नहीं हो सका है। 

इस  तरह हुआ खुलासा

कैदी  वार्ड में कर्मियों की मिलीभगत से चल रही रंगरंलियों के दौर का खुलासा तब हुआ लूट की मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा SHO प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी। जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई। मामले कॉल गर्ल,वार्ड बॉय समेत कई को किया गया डिटेन करने की बात सामने आ रही है।

अब तक कभी नहीं सुना गया ऐसा

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री प्रदेश के सरकारी अस्पतालों को सुधारने की दावे कर रहे हैं। लेकिन अस्पताल में ऐसा शायद ही कभी सुना गया है कि किसी कैदी को खुश करने के लिए कॉलगर्ल की व्यवस्था की गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News