मोतिहारी : घर मे लूटपाट का विरोध करने पर अधेड़ की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी : घर मे लूटपाट का विरोध करने पर अधेड़ की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. सुगौली थाना क्षेत्र में करमवा रघुनाथपुर पंचायत के रघुनाथपुर बाजार में अज्ञात अपराधियों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की. वहीँ विरोध करने पर एक 55 वर्षीय अधेड़ की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. इस वारदात की किसी को भनक तक नहीं लगी. मृतक पँचभिड़वा निवासी अम्बिका सिंह का पुत्र रामबाबू सिंह बताया जाता है. 

जानकारी के अनुसार वह रघुनाथपुर बाजार में अपना मकान बनाकर रहते थे. छठ पूजा के दिन संध्या अर्घ्य के बाद वे अपने घर से शाम करीब 8 बजे रघुनाथपुर के निकले थे. परिवार के लोगों के द्वारा फोन नहीं उठाने पर उनके एक करीबी दवा दुकानदार को खोजबीन करने के लिये भेजा गया. दुकानदार खोजबीन करने पहुंचा तो कमरे में खून से लथपथ शव को देख हतप्रभ रह गया. उसके चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे. 

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई. घटना से आक्रोशित लोग वरीय अधिकारियों एवं डॉग स्क्वायड की बुलाने की मांग को लेकर डटे रहे. बाद में इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर भी घटनास्थल पहुंचे और काफी देर तक घटनास्थल की जांच की. डॉग स्क्वायड को बुलाने के लिए पुलिस बल को भेजा गया. खबर भेजे जाने तक डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी थी. 

घटना को लेकर आसपास में डर व्याप्त है. वही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष विवेक कुमार जयसवाल ने बताया कि मामले कि जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News