Bihar Crime News: लूट की योजना बना रहे 5 अपराधियों को हथियार एवं अन्य सामानों के साथ पुलिस ने धर दबोचा

Bihar Crime News: लूट की योजना बना रहे 5 अपराधियों को हथियार एवं अन्य सामानों के साथ पुलिस ने धर दबोचा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार एवं पूर्वी पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडे को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर पुलिस के साथ पूर्वी डीएसपी ने अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर स्थित लीची गाछी से लूट की योजना बना रहे हैं 5 अपराध कर्मियों को  हथियार एवं अन्य सामानों के साथ छापेमारी कर पुलिस ने धर दबोचा है. 

जिसके पास से तलाशी के क्रम में  बरामद समाग्री एक देशी पिस्तौल दो देशी कट्टा बरामद किया गया है आप को बता दें सीएसपी लूट में उपयोग किया गया एक मोटरसाइकिल और कई मोबाइल फोन भी बरामद किये गयें है. मामले की जानकारी देते हुए प्रेस वार्ता कर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने कहा कि अहियापुर बोचहा समेत कई थाना क्षेत्रों में अपराध की घटना राहगीरों से लूटपाट एवं छिनतई करने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर धर दबोचा है जिसमें अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित सीएसपी से लूटपाट कांड में शामिल अपराध करने लूट में उपयोग किए गए मोटरसाइकिल एवं वस्त्र को भी पुलिस ने हथियार के साथ बरामद किया है वहीं दूसरी तरफ अक्टूबर महीने में हथौरी थाना क्षेत्र में कपड़ा व्यवसाई से लूटपाट करने वाले अपराधी भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

वही पुलिस ने दो कांड का उद्भेदन किया है. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि ये सभी अपराधी हाईवे पर राहगीरों से हथियार के बल पर लूटपाट करते हैं और मौका मिलने पर सीएसपी को भी अपना निशाना बनाते हैं. इस प्रकार लूटपाट जैसे अपराधिक घटनाओं पर पुलिस को एक अहम सफलता मिली है.

Find Us on Facebook

Trending News