बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटकांड का 24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

लूटकांड का 24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

GIRIDIH : जिले के हीरोडीह थाना अंतर्गत धान व्यवसायी से हुई 2 लाख 73 हजार रुपये लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने घटना के महज 24 घण्टे के अंदर लूट कांड के मास्टरमाइंड समेत दो लोगो को दबोचने में सफलता पाई है. 

एसपी अमित रेणु ने बताया कि लूटकांड में शामिल एक अपराधी राजा अंसारी की गिरफ्तारी हीरोडीह थाना अंतर्गत रेम्बा क्षेत्र से हुई है, जबकि कांड का मास्टरमाइंड महफूज अंसारी की गिरफ्तारी पचम्बा थाना क्षेत्र से की गई है. एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि हीरोडीह थाना अंतर्गत धुरेता मोड़ स्थित एक धान के गोदाम से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

घटना के बाद भुक्तभोगी व्यवसायी कारोडीह निवासी मुमताज अंसारी ने थाने में लिखित सूचना दिया था. बताया गया कि वादी जमुआ स्टेट बैंक से 2 लाख 73 हजार रुपये निकासी कर धुरेता मोड़ स्थित अपने धान गोदाम पहुंचा. पैसे को थैले में रखकर वह गोदाम में बैठा था. इसी दौरान दोपहर तीन बजे करीब एक लड़का उनके गोदाम पर आया और बात चीत करने लगा. इसी दौरान दो अन्य लड़के पीछे की ओर से गोदाम में आये और पैसे से भरा थैला लेकर फरार हो गए. 

वादी के आवेदन के आधार पर हीरोडीह थाना में 133/20 के तहत मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद जमुआ पुलिस इंस्पेक्टर विनय कुमार राम के नेतृत्व में हीरोडीह थाना प्रभारी के अलावे अन्य पदाधिकारियों की एक टीम गठित की गई. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News