जनाधार खोता राजद कर रहा अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति ... सिद्दीकी को नित्यानंद राय का जवाब – भारत में हर कोई सुरक्षित

जनाधार खोता राजद कर रहा अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति ... सिद्दीकी को नित्यानंद राय का जवाब – भारत में हर कोई सुरक्षित

पटना. राजद को अपने खोते जनाधार का पता चल गया है. यही कारण है कि राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी अलबला कर गलत बातें बोल रहे हैं. भारत में हर कोई सुरक्षित है. इसलिए यहां किसी के असुरक्षित होने का सवाल ही नहीं है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार को अब्दुल बारी सिद्दीकी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सिद्दीकी का कहना कि देश में उनके बच्चों के लिए सुरक्षा का माहौल नहीं है, पूरी तरह से गलत बयान है. हिंदुस्तान में सब सुरक्षित है. वो अलबला कर बोल रहे है. राजद का जनाधार खो रहा है इस लिए सिद्दीकी ऐसा बोल रहे है. वे जिस अल्पसंख्यक के बारे में बोल रहे है वो सबसे सुरक्षित है. और मैं दावे के साथ कह रहा हूँ कि अल्पसंख्यक सुरक्षित रहेंगे.

नित्यानंद राय ने राज्य की महागठबंधन सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरजेडी वाले बीजेपी को दंगाई कहते है ये उनकी तुष्टिकरण की राजनीति है. वे अपने फायदे के लिए बीजेपी को दंगाई कहते है. उन्होंने सवाल किया कि क्या हिन्दू को गाली देना धर्मनिरपेक्षता है? हम लोग सबको समान भाव से काम करते हैं. किसी धर्म को पीछे करके अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए ये तुष्टिकरण करते है. भाजपा अपने देश की संस्कृति , सम्मान , धर्म को नुकसान नहीं पहुंचाती है.

उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन कल में अराजक स्थिति है. आए दिन परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक हो रहे हैं. राज्य में शराबबंदी पहले से फेल है. ऐसे में महागठबंधन सरकार के नेता अब तुष्टीकरण की राजनीति के लिए बेबुनियाद बयानबाजी कर रहे हैं. सिद्दीकी का बयान पूरी तरह से देश गलत है. देश के अल्पसंख्यक समुदाय में कहीं से कोई असुरक्षा का भाव नहीं है. 

उन्होंने कुढ़नी और गोपालगंज में महागठबंधन प्रत्याशी की हुई हार का जिक्र करते हुए कहा कि राजद और जदयू का जनाधार खिसकने का यह प्रमाण है. यही कारण है कि महागठबंधन के नेता अब इस प्रकार का बयान दे रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News