रील बनाने के शौक में गंवाई जान! ट्रेन से कटकर युवती समेत दो युवकों की मौत

रील बनाने के शौक में गंवाई जान! ट्रेन से कटकर युवती समेत दो युवकों की मौत

GHAZIABAD : रील बनाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कई बार लोग अपनी जान को भी खतरे में डालने से परहेज नहीं करते हैं। इस चक्कर में पड़कर कई लोगों की मौत भी हो गई है। गाजियाबाद में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रील बनाने की कोशिश में तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मरनेवालों में युवती और दो युवक शामिल हैं।

मौत बनकर आई ट्रेनऔर टुकड़ों में बिखरे शव

दरअसल, यह पूरा मामला गाजियाबाद जनपद के थाना मसूरी क्षेत्र के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास से गुजर रहे रेलवे ट्रैक का हैं। जहां एक युवती और उसके दो दोस्त इंस्टाग्राम के लिए ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे थे। मगर रील बनाने में तीनों दोस्त इतने मशगूल थे कि उन्हें मौत बनकर आई पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की भनक तक नहीं लगी और तीनों उसकी चपेट में आ गए। जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर युवती और उसके दोनों दोस्तों के शव टुकड़ों टुकड़ों में बिखर गए।


 युवती और युवकों की नही हुई पहचानप्रयास जारी: पुलिस
 उधर डीएसपी रूलर जोन ईरज राजा के मुताबिक रील बनाने के दौरान हादसे में जान गवाने वाले तीनों दोस्तों के शव क्षत-विक्षत होने के चलते पहचान में नहीं आ रहे हैं। युवती की उम्र लगभग 22 से 25 बताई गई है और दोनों युवकों की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। लेकिन फिर भी आसपास के इलाके में तीनों मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया हैं।

Find Us on Facebook

Trending News