बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी के चक्कर में गंवाई जान, चोरी चुपके दोनों पर चढ़ा था प्यार का बुखार, रात में गया सोने तो सुबह मिली लाश

भाभी के चक्कर में गंवाई जान, चोरी चुपके दोनों पर चढ़ा था प्यार का बुखार, रात में गया सोने तो सुबह मिली लाश

NALANDA: बिहार में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है। जहां ईंट पत्थर से कूचकर युवक की हत्या कर दी गई है। दरअसल, पूरा मामला नालंदा का है। जहां मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत यारपुर गांव के राइस मिल के समीप का है।

मृतक की पहचान तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत नैयमा गांव निवासी मुन्नी चौधरी के (25) वर्षीय पुत्र विपिन कुमार के रूप में की गई है। परिजन प्रेम प्रसंग में हत्या की बता रहे हैं। विपिन कुमार की भाभी उषा देवी ने बताया कि रात में उसके देवर ने बिना खाए बगल वाले घर में सोने चला गया। मंगलवार की सुबह पता चला कि उनके देवर की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि चचेरे भाई की पत्नी से उसका अफेयर चल रहा था। उन लोगों ने ही उनके देवर की हत्या की है। युवक का सिर ईंट, पत्थर से कूचा हुआ है। पॉकेट से मोटरसाइकिल की चाबी बरामद की गई है। जबकि मोटरसाइकिल घर के पास ही खड़ी है। हत्या कहीं अन्य जगह करके युवक के शव को यारपुर गांव के राईस मिल के सड़क किनारे फेंक दिया गया है। 

वहीं सुबह जब राहगीरों की नजर पड़ी तो घटना का खुलासा हुआ। वहीं इस मामले में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजनों के द्वारा प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News