लव जिहाद : घर छोड़ मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की, बचपन से चल रहा था 'वो' वाला रिलेशन, अब जांच में जुटी पुलिस

लव जिहाद : घर छोड़ मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की, बचपन से चल रहा था 'वो' वाला रिलेशन, अब जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी में लव जिहाद का मामला सामने आया है. मुस्लिम परिवार के लड़के पर लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर भगा ले जाने का आरोप लगा है. लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी सहित माता-पिता, भाई-बहन पर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मामला पटना के नौबतपुर का है.

बताया जाता है कि नौबतपुर के क्षेत्र के युवक मोहम्मद शमशेर को एक लड़की रानी कुमारी (काल्पनिक नाम) से स्कूल लाइफ में ही प्रेम हो गया. प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलने लगे. इन दोनों की प्रेम कहानी धीरे-धीरे गांव वाले लोगों से होते हुए लड़का और लड़की के परिजनों तक पहुंच गया.

घर के लोगों को जैसे ही इन दोनों की प्रेम कहानी मालूम हुई, तो परिवार वालों ने इसका विरोध शुरू कर दिया. लड़की के परिजनों ने कई बार लड़की को घर में बंद करके उसकी पिटाई की और शमशेर से नहीं मिलने की हिदायत भी दी. इसके बावजूद भी लड़की रानी कुमारी मोहम्मद शमशेर से मिलना बंद नहीं की बल्कि उसका प्यार दिन प्रतिदिन और एक दूसरे के प्रति बढ़ता ही गया. घरवालों द्वारा जितना पहरा उन दोनों पर लगाया गया उससे कहीं ज्यादा प्रेम दोनों के दिलों में पनपने लगा.

इस बीच सोमवार को दोनों प्रेमी युगल मौका मिलते ही घर परिवार और समाज की नजरों से बचकर घर से फरार हो गए. जब इन दोनों के घर से फरार होने की सूचना लड़का और लड़की के घरवालों को लगी , तो दोनों के परिजन आगबबूला हो उठे. दोनों परिवारों के बीच तलवारें खिंच गई. दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. ग्रामीणों के समझाने बुझाने और पंचायती के बाद दोनों के परिजन थाना पहुंचे. रानी कुमारी की मां ने मोहम्मद शमशेर के मां-बाप सहित भाई बहन पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News