बड़ी खबरः आनंद मोहन की रिहाई को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच पत्नी लवली आनंद ने CM नीतीश से की मुलाकात.....

बड़ी खबरः आनंद मोहन की रिहाई को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच पत्नी लवली आनंद ने CM नीतीश से की मुलाकात.....

PATNA: गोपालगंज के पूर्व डीएम जी.कृष्णैया हत्याकांड में आजीवन सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर आंदोलन चल रहा है।फ्रैंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले 5 जनवरी को दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना का भी आयोजन किया गया था।इसके अलावे बिहार में भी लगातार कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।आनंद मोदन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद और उनके बेटे रिहाई को लेकर आंदोलन चला रहे हैं।

इसी बीच पूर्व सांसद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है। वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित दही-चूडा भोज आयोजित की गई थी।उक्त भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद थे।आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद भी वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पहुंची थी।लवली आनंद ने मुख्यमंत्री का अभिवादन किया ।सीएम नीतीश ने भी उनका हाल-चाल लिया।हालांकि दोनों नेताओं के बीच कोई विशेष बातचीत नहीं हुई।

मौके पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत बड़ी संख्या में बीजेपी-जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता भी वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें---वशिष्ठ बाबू की भोज में पहुंचे सीएम नीतीश, बोले-आज दही-चूड़ा का मजा लीजिए, 19 जनवरी के बाद हर मुद्दे पर होगी बात

ये भी पढ़ें---शऱाब कारोबारी की मदद के आरोप में उत्पाद अधीक्षक समेत 4 पर केस दर्ज, इंस्पेक्टर-सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार



Find Us on Facebook

Trending News