बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी ने पहले साथ जीने मरने की खाई कसम, पुलिस में नौकरी लगने के बाद कर दी दहेज का डिमांड

 प्रेमी ने पहले साथ जीने मरने की खाई कसम, पुलिस में नौकरी लगने के बाद कर दी दहेज का डिमांड

BHAGALPUR - प्रेम में धोखा पाई सिवान की युवती अपने प्रेमी से मुलाकात करने परिवहन विभाग के कार्यालय भागलपुर पहुंच गई। लेकिन यहां उसका प्रेमी पप्पू कार्यालय से फरार हो गया। पीड़िता का कहना है कि पप्पू पांच साल पहले से उस से प्रेम करता था और इस दौरान उससे शारीरिक संबंध भी बनाया। लेकिन जब शादी करने की बात लड़की के द्वारा की कही गई, तब प्रेमी और उसके घर वालों के द्वारा युवती के घरवालों से आठ लाख रुपए की दहेज की मांग की गई। जो लड़की के घरवाले देने में सक्षम नहीं हुए। वही प्रेमी और उसके घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती परिवहन कार्यालय पहुंच गई। जहां उसका प्रेमी पप्पू चलनत दस्ता में सिपाही है। लेकिन कार्यालय से वह निकल गया। 

युवती ने बताया कि जून 2018 में वह अपनी चचेरी बहन के घर एक शादी में शामिल होने के लिए गांव आया था,जब पहली मुलाकात हुई थी। इस के बाद से हमारे बीच संपर्क शुरू हुआ। वह मुझसे शादी करने की बात करता था, हमारे बीच हर तरह के संबंध बने। यहां तक कि दूसरी जगह शादी भी नहीं  करने दी, अब नौकरी लगने के बाद आठ लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। उसके कारण मेरे पांच साल बर्बाद हो गए, हमारे रिश्ते के बारे में सबको पता है, ऐसे में अब कौन मुझसे शादी करेगा

नहीं करने दी दूसरी जगह शादी

वहीं लड़की की मां का कहना है कि जब व बेटी की शादी दूसरी जगह कर रहे थे तो लड़का पहुंचकर कहा था कि हम शादी करेंगे। लेकिन आप दहेज की मांग कर वह मुकर रहा है। मां का कहना है कि जिसके बाद युवती अपनी मां के साथ जिलाधिकारी के पास गुहार लेकर पहुंची है।

Suggested News