शादीशुदा प्रेमिका पर प्रेमी को हुआ शक, घर बुलाकर चाकू से गोद डाला

शादीशुदा प्रेमिका पर प्रेमी को हुआ शक, घर बुलाकर चाकू से गोद डाला

News4ntaion desk  : प्रमिका पर दूसके के साथ संपर्क होने के शक में प्रेमी ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसकी प्रेमिका ने कल्पना भी नहीं की होगी। प्रेमी ने मिलने के उसे अपने घर बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला। घटना में गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया गया है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के यूपी के कानपुर जिले की है। 

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित केशव नगर में एक युवक और शादीशुदा महिला के बीच प्रेम संबंध था। इसी बीच प्रेमी को शक हो गया की महिला किसी और के संपर्क में है। जिसके बाद उसने प्रेमिका को मिलने के लिए घर बुलाया और फिर उसे चाकू मार दी। 

हमलावर का नाम शिबू है। बताया जा रहा है कि वह प्रेमिका की हत्या करने को इस कदर उतारू हो गया था कि स्थानीय लोगों के जुटने के बाद भी वह भागा नहीं और काफी देर तक चाकू घोंपता रहा। 

युवक को ऐसा करता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल महिला को फौरन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल महिला की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News