किराए के मकान में पकड़े गये प्रेमी युगल, मुजफ्फरपुर से फरार होकर जहानाबाद भागे थे

किराए के मकान में पकड़े गये प्रेमी युगल, मुजफ्फरपुर से फरार होकर जहानाबाद भागे थे

जहानाबाद. मुजफ्फरपुर से फरार चल रहे प्रेमी जोड़े को नगर थाने की पुलिस ने शहर के होरीलगंज मोहल्ले से गिरफ्तार किया। पकड़े गए प्रेमी जोड़े से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। दरअसल मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के पठानटोली से 18 जुलाई को एक प्रेमी घर से फरार हो गए थे। इसके बाद लड़की के पिता ने कांटी थाने में लिखित आवेदन देकर नाबालिग लड़की को अगवा कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट थी।

वहीं फरार प्रेमी-प्रेमिका मुजफ्फरपुर से भाग कर जहानाबाद आ गया और अपने एक दोस्त की मदद से किराये का एक कमरा लेकर रहने लगे। इसी बीच तीन दिन पूर्व नाबालिग प्रेमिका ने किसी दूसरे व्यक्ति के नंबर से अपने घर मे फोन किया। इसके आधार पर घर वाले जहानाबाद पहुंच गए और एफआईआर दिखाकर सारी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने होरीलगंज मोहल्ले में छापेमारी कर प्रेमी युगल प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के परिजनों ने बताया कि 18 जुलाई को सिलाई सीखने के बहाने घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। इसके बाद मुजफ्फरपुर के कांटी थाने में प्राथमिक दर्ज कराया था। लेकिन तीन दिन पहले लड़की ने घर के नंबर पर फोन किया था। इसके आधार पर आज हमलोग जहानाबाद पहुंचे और नगर थाना की पुलिस के सहयोग से दोनों को किराए के एक मकान से बरामद किया है।

Find Us on Facebook

Trending News