बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां बनने वाली हैं पहलवान बबीता फोगाट, जानिए कैसे शेयर कर दी ये खुशखबरी

मां बनने वाली हैं पहलवान बबीता फोगाट, जानिए कैसे  शेयर कर दी ये  खुशखबरी

DESK: भारतीय पहलवान बबीता फोगाट के घर में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है . यह खुशखबरी  खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है.अन्होंने  पति विवेक सुहाग के साथ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है. साल 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर बबीता ने देश का नाम रोशन किया था.बता दें कि पिछले साल दिसंबर में उन्होंने पहलवान विवेक के साथ शादी की थी. उनकी शादी भी काफी चर्चाओं में रही थी क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में आठ फेरे लिए थे.


बबीता फोगाट ने अपने पति के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वो  लाइट पिंक ड्रेस में बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बबीता ने फोटो के साथ  एक प्यारा मैसेज भी लिखा है.“आपकी पत्नी के रूप में बिताए गए हर पल में मैंने एहसास किया है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं. तुम मेरी खुशियां हो. आपने मुझे पूरा किया है. मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.”


इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते ही लोगों ने बबीता और विवेक को बधाइयां देना शुरू कर दिया है. अब तक उनकी पोस्ट को अब तक करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. खेल जगत की कई हस्तियों ने भी उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं दी हैं. बबीता फोगाट की बहन गीता फोगाट भी अंतरराष्ट्रीय पहलवान हैं. इन दोनों के ऊपर बॉलीवुड में ‘दंगल’ फिल्म बनाई गई थी.

बता दें कि बबीता फोगाट और विवेक सुहाग दोनों पहलवान हैं. उनकी पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. हरियाणा के सोनीपत स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) सेंटर में हुई थी. दोनों नेशनल शिविर में हिस्सा लेने आए थी. पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे से काफी प्रभावित हुए. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और 2019 में दोनों ने शादी रचा ली.

Suggested News