मासूम से दुष्कर्म करनेवालों को पकड़ने में नाकाम पुलिस के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, प्रजातंत्र चौक को किया जाम

मासूम से दुष्कर्म करनेवालों को पकड़ने में नाकाम पुलिस के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, प्रजातंत्र चौक को किया जाम

नवादा। दिसंबर माह के शुरुआत बैंड बाजा देखने गई आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करनेवालों की गिरफ्तारी को लेकर  जिला के प्रजातंत्र चौक को आक्रोशित लोगों ने किया जाम कर दिया। इस दौरान  कुकर्मी के गिरफ्तार करने में नाकाम रही पुलिस के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की।  लोगों की मांग है कि जब तक कुकर्मी की पहचान व गिरफ्तारी नहीं होगी इसी तरह आंदोलन जारी रहेगी.

जिले में अपराध का ग्राफ लगातार ऊपर की तरफ बढ़ रहा है।  21 दिन पूर्व पकरीबरामा क्षेत्र के एक गांव में एक बच्ची के साथ शादी में बैंड बाजा देखने के लिए गई थी उसी दौरान बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया जिसे चिंताजनक हालत में नवादा कि अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां के डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. परिजन बताते हैं कि बच्ची की हालत बहुत ही खराब है और अब तक उसकी तीन ऑपरेशन किए जा चुके हैं। 

पुलिस की नाकामी पर सवाल

मासूम बच्ची से दुष्कर्म करनेवालों के बारे में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है, जिसके कारण अब धीरे धीरे लोगों का सब्र खत्म होने लगा है। सोमवार को इस गुस्से की झलक देखने को मिली, जब आक्रोशित लोगों ने आज जिले के प्रजातंत्र चौक को जाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध कर लोगों ने कहा कि जब तक कुकर्मी की पहचान व गिरफ्तारी नहीं होगी इसी तरह आंदोलन जारी रहेगी.


Find Us on Facebook

Trending News