माधव चौधरी बोले- मां जानकी की धरती सीतामढ़ी इस बार लोकतंत्र का नया अध्याय रचने जा रही है

माधव चौधरी बोले- मां जानकी की धरती सीतामढ़ी इस बार लोकतंत्र का नया अध्याय रचने जा रही है

SITAMARHI :  सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी अमित कुमार उर्फ माधव चौधरी ने कहा है कि वे व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मां जानकी की धरती सीतामढ़ी इस बार लोकतंत्र का नया अध्याय रचने जा रही है। एक बार फिर से सीतामढ़ी में लोकतंत्र स्थापित होगा। 

माधव चौधरी ने कहा कि गरीबों की आवाज बनकर वे मैदान में उतरे हैं। सीतामढ़ी के जनप्रतिनिधियों ने अबतक क्षेत्र के विकास में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। यह क्षेत्र आज भी पिछड़ा है। उन्होंने कहा कि आज गरीबों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है। सीतामढ़ी का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। माधव चौधरी ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी से नहीं है। वे जनता की आवाज बनकर मैदान में उतरे हैं। 

बता दें कि समाहरणालय परिसर में मंगलवार को उस समय स्थिति गंभीर हो गई, जब नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी अमित कुमार उर्फ माधव चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रत्याशी पुलिस को यह समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वे कोर्ट से बेल पर हैं। जबकि पुलिस बेल पर्ची की मांग कर रही थी। इस दौरान समर्थक मर्यादा पथ में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते रहे। ऐसे में समर्थकों का तेवर देखते हुए पुलिस के साथ श्री चौधरी एसडीजेएम पुपरी के कोर्ट में पहुंचे। वहां से बेल पर्ची पुलिस को हस्तगत कराया गया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। माधव चौधरी ने पुलिस पर जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि इस बार सीतामढ़ी में एनडीए के सुनील कुमार पिन्टू, महागठबंधन के अर्जुन राय और निर्दलीय माधव चौधरी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की उम्मीद है।

Find Us on Facebook

Trending News