मधुबनी कांड को लेकर बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा हर घटना को जाति और मजहब से नहीं जोड़ना चाहिए

मधुबनी कांड को लेकर बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा हर घटना को जाति और मजहब से नहीं जोड़ना चाहिए

DELHI : मधुबनी कांड को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने एक बार राजनीतिक दलों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की हर मर्डर को धर्म, जाति और मजहब से जोड़ देना इससे बड़ा दुर्भाग्य कोई हो ही नहीं सकता. इसमें नेताओं को भूमिका सबसे ज्यादा होती है. उन्होंने कहा की मैं मानता हूँ की मधुबनी में बड़ी घटना आपराधिक गैंग द्वारा की गयी. प्रवीण झा और उसके गैंग को फांसी की सजा होनी चाहिए. सरकार स्पीडी ट्रायल करें, कोर्ट का गठन करें, 

उन्होंने कहा की इसकी भी जांच कराये की इस मामले में किसका संरक्षण प्राप्त है. पप्पू यादव ने कहा की मधुबनी में जघन्य घटना हुई है. पीड़ित परिवार को एक एक करोड़ रूपये देना चाहिये. उन्हें सरकारी नौकरी देने की जरुरत है. लेकिन इस पर बात नहीं की जा रही है. इस मामले को लेकर उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव इस मामले को जाति से जोड़ने लगे. उन्होंने कहा की जो अपने कार्यकर्ताओं और विधायकों को पीटने से नहीं बचा सके. वह बिहार के आंकड़े की बात करने चलें है. गोपालगंज और जेपी की घटना के लिए इनके जेब में पैसा नहीं था. ऐसी नेतागिरी किसी समाज के लिए और बिहार के लिए अहितकर है. उन्होंने कहा की हर घटना को इवेंट नहीं बनाना चाहिए. 

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News