बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मगध रेंज के आईजी छत्रनील सिंह ने बैठक कर की लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

नवादा में मगध रेंज के आईजी छत्रनील सिंह ने बैठक कर की लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

नवादा: मगध रेंज के आईजी छत्रनील सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. नवादा पहुंचे आईजी ने कलेक्ट्रेट स्थित पुलिस कार्यालय में एसपी समेत जिले भर के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक की गयी तैयारियों का जायजा लिया.

इस दौरान थानावार संवेदनशील बूथों, फरार अपराधियों, वारंटियों आदि की समीक्षा की गयी. इसके अलावा आईजी ने सीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई की भी समीक्षा की. इस दौरान होली व रामनवमी को लेकर जिले में की गयी अब तक की तैयारियों की भी समीक्षा की.

 आईजी ने इस दौरान एसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था व सुरक्षित भयमुक्त मतदान को लेकर समुचित निर्देश दिये. मौके पर एसपी अम्बरीष राहुल के अलावा एसडीपीओ सदर अनोज कुमार, एसडीपीओ रजौली गुलशन कुमार, एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी, डीएसपी यातायात ऋषभ शिवरंजन आदि मौजूद थे. बैठक के बाद आईजी रजौली समेत विभिन्न क्षेत्रों में स्थित नक्सल प्रभावित बूथों का जायजा लिया व एसपी तथा एसडीपीओ के अलावा एसएसबी के अधिकारियों को सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम करने के निर्देश दिये. इसके अलावा आईजी रजौली के चितरकोली स्थित चेकपोस्ट गये व वहां की स्थिति का जायजा लिया व समुचित निर्देश दिये.


रिपोर्ट- अमन कुमार


Suggested News