महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा- तेजस्वी यादव से मिलने की जरूरत नहीं

महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा- तेजस्वी यादव से मिलने की जरूरत नहीं

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावी सरगर्मियां तेज है. इस बीच बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर शक्ति सिंह गोहिल ने बड़ा बयान दिया. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि आगामी 7 सितंबर से हमारी वर्चुअल रैली पूरे बिहार में होगी. देश के पूर्व वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने रोजगार को लेकर बहुत अच्छे कार्यक्रम दिया था. रोजगार के लिए प्रणब मुखर्जीे की याद में कल से युवा कांग्रेस मुहीम चलाएगी. बिहार में हम अच्छा विकल्प लेकर चुनाव लड़ेंगे. हमारी जिम्मेदारी है जो बीजेपी और जेडीयू बिहार में फेल हो चुकी है. उसके खिलाफ हम एक विकल्प बिहार की जनता को दें. 

महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर गोहिल ने कहा

महागठबंधन में सीट शेयरिंग के सवाल पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर मुझे तेजस्वी यादव से बात करने के लिए पटना आने की कोई जरूरत नहीं है. फिजिकली मिलना जरूरी नहीं है. बहुत सारे जरिए है बातचीत करने के लिए, जब सीट शेयरिंग पर बात हो जाएगी. तब आप लोगों को बता दिया जाएगा. तेजस्वी जी से हमारी बात फोन पर होती रहती है. 

मांझी के महागठबंधन छोड़ने क्या बोले

जो समान विचारधारा से जुड़े हैं मैं नहीं मानता हूं वो लोग इधर-उधर होंगे. बहुत सारे दल होते हैं, उनका अपना एजेंडा होता है. हम चाहते हैं सब साथ रहें. फायदा और नुकसान किसी व्यक्ति के हाथ में नहीं होता है. वो बिहार की जनता के हाथ में है.  बिहार की जनता एनडीए सरकार से त्रस्त है. मैं मानता हूं जनता किसी शख्स के चलने के बजाय- बोले बिहार बदले सरकार के लिए वोट देगी.


Find Us on Facebook

Trending News