बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन की जनविश्वास महारैली आज, आधी रात से ही पटना के सड़कों पर लगा राजद समर्थकों का जमावड़ा, लालू यादव का टैटू बना खूब गरजे, रगड़ा होगा....

महागठबंधन की जनविश्वास महारैली आज, आधी रात से ही पटना के सड़कों पर लगा राजद समर्थकों का जमावड़ा, लालू यादव का टैटू बना खूब गरजे, रगड़ा होगा....

PATNA: बिहार की सियासत आज गरमाई हुई है। आज पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जनविश्वास महारैली का आयोजन होगा। इस महारैली में आरजेडी, कांग्रेस, सीपीआई (माले), सीपीआई और सीपीएम के प्रमुख नेता शामिल होंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद, सपा अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, माकपा के सीताराम येचुरी और भाकपा के डी. राजा रैली को संबोधित करेंगे। 

लालू का टैटू बना घूम रहे कार्यकर्ता

जानकारी के अनुसार रैली की शुरूआत 11 बजे से होगी। वहीं 2 मार्च को आधी रात से ही राजद समर्थकों का पटना में जमावड़ा आना शुरू हो गया। राजद समर्थक राजधानी की सड़कों पर राजद सुप्रीमो लालू यादव का टैटू बना खूब नारेबाजी कर रहे थे। बिहार के कई जिलों से राजद समर्थक आज की महारैली के लिए पटना पहुंच चुके हैं। आधी रात को सभी समर्थकों को एमएलसी फ्लैट में रखा गया। वहीं समर्थकों ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। राजद समर्थकों का कहना है कि अब बिहार में लालटेन जलेगा.., रगड़ा होगा। 

सीएम नीतीश को खूब सुनाया

वहीं राजद समर्थकों ने सीएम नीतीश को पलटी मार और कुर्सी के लिए लालची बता कर खूब धोया। वहीं आज की जनविश्वास महारैली में सभी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व एनडीए के खिलाफ हमला बोलेंगे। जानकारी के मुताबिक, महागठबंधन के नेताओं द्वारा दल-बदल की राजनीति,  रोजी-रोजगार, विकास और केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल से जुड़े मुद्दे उठाए जाएंगे। 

महारैली को सफल बनाने में जुटा राजद

मालूम हो कि, पटना के गांधी मैदान में होने वाली महारैली को सफल बनाने के लिए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार के सभी जिलों में जनविश्वास यात्रा भी किया है। इस दौरान उन्होंने करीब 3500 किलोमीटर से अधिक यात्रा की। यात्रा दो चरणों में हुआ। वहीं बीते दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी जनता से भारी संख्या में रैली में पहुंचने के लिए अपील की है। वहीं आज महागठबंधन की महारैली को लेकर बिहार की सियासत में भूचाल आया हुआ है।  

Suggested News