सीमांचल में भाजपा को जवाब देगा महागठबंधन, नीतीश-तेजस्वी पूर्णिया में करेंगे रैली, CM बोले- जल्द होगी घोषणा

सीमांचल में भाजपा को जवाब देगा महागठबंधन, नीतीश-तेजस्वी पूर्णिया में करेंगे रैली, CM बोले- जल्द होगी घोषणा

पटना. बिहार के सीमांचल में भाजपा को जवाब देने के लिए महागठबंधन के दल भी पूर्णिया में रैली करेंगे। इसको लेकर महागठबंधन की पार्टियां तैयारियां कर रही है। आज सीएम नीतीश ने मीडिया के सवाल को जवाब देते हुए कहा कि अभी पर्व-त्योहार है। इसमें लोगों की कठनाइयों को दूर करने में लगे हैं। जल्द ही इस पर हम लोग मिलकर विचार करेंगे।

दरअसल, बिहार के ज्ञान भवन में बिहार के मुक्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवनियुक्त पशु चिकित्सकों में प्रमाण पत्र वितरित किया। इसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में लाखों की संख्या में बहाली होगी। इसके बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित किया।

इस दौरान नीतीश कुमार ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्णिया में रैली को लेकर जल्द हमलोग मिलकर तिथि की घोषणा करेंगे। बता दें कि इससे पहले 22 सितंबर को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में रैली की थी। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा में भाजपा अपने बल पर बहुमत हासिल करेगी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पूर्णिया में हवाई अड्डा बनाया।

आज मीडिया ने जब सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पूर्णिया में हवाई अड्डा बना दिया है। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि देख लीजिए न हवाई अड्डा बना है। उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हवाई अड्डा अमित शाह ने नहीं बनाया है। इसके लिए पहले ही काम शुरू हो गया था।

Find Us on Facebook

Trending News